Monday, February 6, 2023
HomeBollywood‘आज रपट जाए’ गाने की शूटिंग के बाद रात भर रोई थी...

‘आज रपट जाए’ गाने की शूटिंग के बाद रात भर रोई थी ये एक्ट्रेस रो-रोकर हुआ बुरा हाल फिर Amitabh ने दिया सहारा

‘आज रपट जाए’ गाने की शूटिंग के बाद रात भर रोई थी ये एक्ट्रेस रो-रोकर हुआ बुरा हाल फिर Amitabh ने दिया सहारा। आज के दौर में किसी भी एक्ट्रेस को बोल्ड सीन देने में कोई दिक्कत भी नहीं होती, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब बहुत कम फिल्मों में ऐसे सीन हुआ करते थे। इन्ही में से एक थी फिल्म ‘नमक हलाल’। दरअसल ‘आज रपट जाए’ गाने को फिल्माते समय एक्ट्रेस काफी असहज थी। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने किसी तरह उन्हें समझाया था । अमिताभ बच्चन द्वारा प्यार समझाने के बाद वह संभली और उन्होंने उस फिल्म की शूटिंग पूरी की ।

गाने को करने के बाद रात भर रोती रही Smita Patil

Smita Patil Birth Anniversary

‘नमक हलाल’ के गाने ‘आज रपट जाए’ में अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल ने काफी रोमांटिक सीन दिए थे। ये बहुत ही हिट हुआ। आज भी यह खूब सुना जा ता है। मगर आपको बता दें कि इस गाने को करने के बाद वह रात भर रोती रही । इस गाने को शूट करने के बाद स्मिता ये सोच कर पूरी रात रो रही थीं कि उन्होंने कभी ऐसे सीन नहीं दिए और मेरे फैंस ये देखकर क्या सोचेगें।

यह भी पढ़े :- आलिया ही नहीं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां जो शादी से पहले हो गई थी प्रेग्नेंट नंबर-4 का नाम कर देगा हैरान

Smita Patil की हालत देख अमिताभ ने समझाया और कहा

दूसरे दिन शूटिंग पर जब अमिताभ बच्चन ने स्मिता की हालत देखी तो वो समझ गए थे कि क्या हुआ है। अमिताभ बच्चन ने स्मिता पाटिल को गाने को लेकर काफी समझाया और कहा कि ‘इतना मत सोचो ये बस गाने की डिमांड थी और आपके फैंस आपको बहुत प्यार करते हैं इस गाने को भी खूब प्यार मिलेगा।

‘आज रपट जाए’ गाने की शूटिंग के बाद रात भर रोई थी ये एक्ट्रेस रो-रोकर हुआ बुरा हाल फिर Amitabh ने दिया सहारा

smita patil weds 1576212206

जिसके बाद ये गाना काफी सुपरहिट साबित हुआ। आपको बता दें इस फिल्म को प्रकाश मेहरा ने डायरेक्ट किया था। आपको बता दें कि यह गाना खूब हिट हुआ था । इसे आज भी काफी सुना जाता हैं। इस फिल्म के बाद अमिताभ और स्मिता में काफी अच्छी दोस्ती भी हो गई थी।

इन फिल्मो में नजर आ चुकी है Smita Patil

स्मिता को सबसे पहली कॉमर्शियल फिल्म अमिताभ बच्चन के साथ ऑफर की गई थी जिसका नाम था ‘नमक हलाल। स्मिता पाटिल का नाम फिल्म ‘मिर्च मसाला’, ‘भूमिका’, ‘अक्रोश’, ‘चक्र’, जैसी कई फिल्मों से जुड़ा हुआ था और उनको इन बेहतरीन फिल्मों में एक्टिंग के लिए जाना जाता था।

‘आज रपट जाए’ गाने की शूटिंग के बाद रात भर रोई थी ये एक्ट्रेस रो-रोकर हुआ बुरा हाल फिर Amitabh ने दिया सहारा

maxresdefault 83

यह भी पढ़े :- Ashi Tripathi Photos : मिर्जापुर के कालीन भैया की बिटिया लगती है हुस्न परी,तस्वीरें देख कड़ाके की ठंड में टपकने लगेगा पसीना

स्मिता के फिल्मी कॅरियर के बारे में बात करे तो उन्होंने शुरुआत श्याम बेनेगल की फिल्म ‘निशांत’ से हुई थी । उनकी यह फिल्म 1970 में रिलीज़ हुई थी। इसी के साथ स्मिता पाटिल ने हर तरह की फिल्म में काम किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular