Aaj Ka Rashifal: आज किन राशियों पर है मेहरबान ग्रहों की दृष्टि, जानिए आज का राशिफल

By charpesuraj5@gmail.com

Published on:

Follow Us

Aaj Ka Rashifal: आज 16 जून, रविवार को सर्वार्थ सिद्धि योग और अमृत सिद्धि योग का शुभ संयोग बन रहा है. इस शुभ योग में मिथुन और तुला समेत 5 राशियों के जातकों को अपार सफलता मिलेगी और हर कार्य में सफलता हासिल होगी. व्यापार में अच्छा मुनाफा होगा और अचानक से रुका हुआ पैसा भी मिल जाएगा. तो चलिए देखते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन.

यह भी पढ़े- Laddu Gopal: घर में है लड्डू गोपाल तो इन बातो का रखे ध्यान, लड्डू गोपाल के यह है नियम

रविवार का राशिफल

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मेहनत वाला रहेगा. सफलता मिलेगी और आपको अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है. खुद पर संयम रखने से आपको फायदा होगा. कई लोगों के लिए पूरे दिन आलस्य का माहौल रहेगा और काम करने का मन नहीं करेगा. परेशानी का कारण छोटे-मोटे तनाव हो सकते हैं. शाम को घर पर ज्यादा समय बिताने से आपके परिवार वाले खुश होंगे.

वृष राशि: वृष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहेगा. घर में मेहमानों के आने से आपका कार्यभार बढ़ सकता है. पूरे दिन काफी व्यस्त कार्यक्रम रहेगा. शाम तक कोई शुभ समाचार मिल सकता है और आपका कोई करीबी आपसे मिलने आ सकता है. कार्यक्षेत्र में सावधानी बरतने से हानि से बचा जा सकता है. निवेश के मामले में आपको फायदा होगा और आपका मन खुश रहेगा.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन सफलता दायक रहेगा और आज आपको लाभ होगा. आज आपको फोन कॉल के जरिए करियर से जुड़ी कोई महत्वपूर्ण जानकारी या कोई शुभ समाचार मिल सकता है. विद्यार्थियों को अगर पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान लगाएंगे तो उन्हें फायदा होगा. व्यापारी अगर अपने व्यापार में नई तकनीक अपनाएंगे तो उन्हें उसमें सफलता मिलेगी.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन फायदे वाला रहेगा. आपको कहीं से कोई बहुत अच्छा ऑफर मिल सकता है और उससे आपको लाभ होने की उम्मीद है. आज कोई भी जोखिम भरा कदम न उठाना ही बेहतर होगा. आपके घर में आपके विरोधी कुछ समय तक अपना सिर नहीं उठा पाएंगे. आपके लिए दिन सम्मान वाला रहेगा.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों को करियर के मामले में फायदा होगा. दिन बहुत अच्छा रहेगा. अगर आपके दिल में कोई बात है या कोई नया आइडिया है तो तुरंत आगे बढ़ें और आपको सफलता मिलेगी. रिश्तेदारों के साथ पुराने गिले-शिकवे दूर करने का समय है. दोस्तों के साथ रहना फायदेमंद हो सकता है. किसी बात को लेकर घरवालों से बहस हो सकती है. सावधान रहें.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन करियर के मामले में फायदे वाला रहेगा और दिमाग से किया गया काम फायदा देगा. परिवार का सहयोग मिलने से आप खुश होंगे. आज कोई पुराना तनाव दूर होगा. अगर आप दूसरों की मदद करेंगे तो लोग भी आपकी मदद के लिए आगे आएंगे. आप जो भी काम ईमानदारी से करेंगे उसका अच्छा फल आपको मिलेगा.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए आज का दिन सफलता पूर्ण रहेगा और आज आपको कोई अच्छी जानकारी भी मिल सकती है. फोन कॉल के जरिए आज आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा. ऑफिस के सहकर्मी भी टीम वर्क से खुश होंगे. लेन-देन और व्यापार में जोखिम हो सकता है. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. आज कोई ऐसा काम ना करें जिससे आपके खर्चे बढ़ सकते हैं.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों को आज कुछ महत्वपूर्ण कार्य करने पड़ सकते हैं. आपको थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. शाम तक लाभ प्राप्त हो जाएगा और आपके जीवन में कई सारे अवसर आएंगे. घूमने फिरने का

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में किसी से बहस ना करें. आपकी कई मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं. यात्रा करने से आपको कोई महत्वपूर्ण कार्य पूरा करने में मदद मिल सकती है. किसी प्रतियोगिता में जीत मिल सकती है. पैसों के लेन-देन में किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह जरूर लें.

मकर राशि: मकर राशि वालों को आज किसी भी बात को लेकर तनाव लेने की जरूरत नहीं है. अपने काम पर ध्यान दें. व्यापार में अच्छा मुनाफा हो सकता है. आज आप परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. कई काम निपटाने होंगे, लेकिन सोच-समझकर प्राथमिकताएं तय करें.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों को आज टीम वर्क से फायदा होगा. दफ्तर में सहकर्मियों के साथ मिलकर काम करने से अच्छे नतीजे मिलेंगे