9 सीटर सेगमेंट की Bolero का भड़कीला लुक करेगा Innova की नींद हराम, अच्छा लुक और फीचर्स देख हर कोई बोलेगा ‘Amazing’

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

Follow Us
9 सीटर सेगमेंट की Bolero का भड़कीला लुक करेगा Innova की नींद हराम, अच्छा लुक और फीचर्स देख हर कोई बोलेगा 'Amazing'

Mahindra Bolero New Variant 2023: 9 सीटर सेगमेंट की Bolero का भड़कीला लुक करेगा Innova की नींद हराम, अच्छा लुक और फीचर्स देख हर कोई बोलेगा ‘Amazing’, भारतीय शहर और गाँवो में महिंद्रा की एसयूवी को लोग काफी पसंद करते हैं। ऐसे में आज हम आपको Mahindra की एक ऐसी एसयूवी के बारे में बताएंगे जिसकी लोकप्रियता शहर से लेकर गाँवो तक मे काफी अधिक है। हम जिस एसयूवी की बात कर रहे हैं उसका नाम Mahindra Bolero है। कंपनी अपनी इस एसयूवी को नए अप्डेट्स के साथ फिरसे बाजार में उतारने की है।

Also Read – Electric सेगमेंट की रानी कहलाएगी Tata Nano, टॉप क्लास फीचर्स और शानदार रेंज से चलाएगी Auto सेक्टर में अपना सिक्का

ग्रामीण क्षेत्र में पकड़ बनाने वाली Mahindra Bolero धांसू लुक से मचाएगी भौकाल

आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस एसयूवी के लुक में कई बदलाव करने वाली है। वहीं इसके इंजन के भी अपडेट किए जाने की बात कही जा रही है। Mahindra Bolero देश के एसयूवी बाजार में काफी पॉपुलर है। इसे ग्राहक काफी खरीदते हैं। ऐसे में अब कंपनी बाजार में इसके नए मॉडल को उतारने जा रही है। इसमें आपको दमदार इंजन के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। इस एसयूवी में कंपनी ज्यादा केबिन स्पेस के साथ ही बेहतर बूट स्पेस भी उपलब्ध करा रही है।

maxresdefault 2023 09 10T123324.105

बेहतरीन डिज़ाइन और स्टाइलिश से बनेगी हर घर की पसंद

New Mahindra Bolero SUV के लुक और डिज़ाइन की बात करे तो इसके लिमिटेड एडिशन मॉडल के एक्सटीरियर में कंपनी रूफ रेल, एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स, फॉग लैंस और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप ऑफर करती है। जिससे इस एसयूवी का लुक काफी इम्प्रूव हो जाता है।

Mahindra Bolero Neo Plus The 9 Seater Car Creating Buzz in

Mahindra Bolero में मिलने वाले फीचर्स के बारे में

New Mahindra Bolero SUV में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो इसमें यूएसबी कनेक्टिविटी, Bluetooth म्यूजिक सिस्टम, मैनुअल एयर कंडिशनर, कीलेस एंट्री, ABS के साथ EBD, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट जैसे आधुनिक फीचर्स दिए हैं।

maxresdefault 2023 09 10T123332.172

Mahindra Bolero में मिलने वाले धाकड़ इंजन के बारे में

New Mahindra Bolero SUV में 1.5-लीटर का तीन-सिलेंडर एमहॉक 75 डीजल इंजन ऑफर कर सकती है। जोकि 75 hp की अधिकतम पावर के साथ ही 210 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इस इंजन के साथ आपको 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलेगा। आपको बता दें की Mahindra Bolero को कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी की लिस्ट में शामिल किया जाता है।

maxresdefault 2023 09 10T123336.001

Mahindra Bolero की अनुमानित कीमत के बारे में

महिंद्रा बोलेरो के बेस वेरिएंट की कीमत एक्स-शोरूम 9 लाख रुपये से शुरू हो सकती है. इस गाड़ी में स्टील व्हील्स होते हैं जो न केवल सुरक्षित बल्कि सस्ते भी होते हैं. यह गाड़ी देश के गांवों से लेकर शहरों तक के सभी रास्तों पर चलाई जा सकती है और इसे कठिन रोड के लिए डिज़ाइन किया गया है. और इसका मुकाबला इंनोवा से देखने को मिलेंगा।