8GB RAM और धांसू स्पेसिफिकेशन के साथ Moto का यह स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन

By मनोज

Published on:

Moto G34 5G Specification – भारत में ज्यादातर लोग Motorola के स्मार्टफोन को काफी ज्यादा पसंद करते है। Motorola ने दिसंबर के महीने में Moto G के नए स्मार्टफोन Moto G34 5G को चीनी स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया था और अभी कुछ मीडिया रिपोर्ट से पता चल रहा है की यह स्मार्टफोन 4 जनवरी को भारत में दस्तक दे सकता है। 

Motorola के इस Moto G34 5G स्मार्टफोन पर हमें Motorola के तरफ से काफी दमदार स्पेसिफिकेशन देखने को मिल जाता है, अगर Moto G34 स्मार्टफोन की बात करें तो यह एक 5G स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन पर हमें 8GB RAM के साथ वर्चुअल RAM का फीचर भी देखने को मिल जाता है। चलिए Moto G34 5G स्मार्टफोन के बारे में जानते है। 

यह भी पढ़े – Realme को भारी टक्कर देने के लिए Vivo ने लॉन्च किया 12GB RAM वाला नया स्मार्टफोन, जाने स्पेसिफिकेशन और कीमत

Moto G34 की Display 

Moto G34 की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Motorola के तरफ से काफी सारे फीचर्स देखने को मिल जाते है जो इस स्मार्टफोन को खास बनाता है। अगर  Moto G34 स्मार्टफोन की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर 6.5″ का HD+ डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। 

Moto G34 5G स्मार्टफोन की धांसू स्पेसिफिकेशन 

Moto G34 5G स्मार्टफोन पर हमें काफी पावरफुल Performance देखने को मिलता है, अगर इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर स्नैपड्रैगन 695 का प्रोसेसर देखने को मिलता है। जो 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। हमें इस स्मार्टफोन पर Motorola के तरफ से वर्चुअल RAM का फीचर भी देखने को मिलता है। 

यह भी पढ़े – 12GB RAM और धांसू फीचर्स के साथ Vivo V30 Lite 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन और कीमत

Moto G34 स्मार्टफोन की जबरदस्त कैमरा सेटअप

Moto G34 5G स्मार्टफोन पर Motorola के तरफ से बैक पर ड्यूल कैमरा का सेटअप दिया गया है। अगर इस स्मार्टफोन के बैक कैमरा की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन के बैक पर 50 मेगापिक्सल का बैक कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा देखने को मिलता है। वहीं सेल्फी की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन के बैक पर 16MP का कैमरा देखने की मिलता है। 

यह भी पढ़े – Itel P55+ स्मार्टफोन 50MP कैमरा और 16GB तक RAM के साथ हुआ लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन

Moto G34 5G स्मार्टफोन की पावरफुल बैटरी 

Moto G34 5G के बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर हमें 5000mAh का काफी बढ़ा बैटरी बैकअप देखने को मिलता है। अगर फास्ट चार्जिंग की बात करें तो इस 5G स्मार्टफोन पर हमें Vivo के तरफ से 18 Watt का फास्ट चार्जिंग फीचर देखने को मिलता है।

मनोज