850 रूपये की यह मशीन बना देगी मालामाल, हर महीने कमाके देगी लाखो रुपए, जानिए इस आसान से बिज़नेस के बारे में

0
46
money

Business Idea Tips: 850 रूपये की इस मशीन से हर दिन कमा सकते है 500 रूपये, जानिए इस आसान से बिजनेस के बारे में, दोस्तों आज भारत में बिजनेस करना कोई बहुत मुश्किल काम नहीं है कई ऐसे बिजनेस उपलब्ध हैं जिन्हें बहुत कम लागत में शुरू किया जा सकता है और अच्छा खासा मुनाफा पाया जा सकता है। हमने लगातार ऐसे बिजनेस आइडिया बताए हैं जिसमें लागत ना के बराबर है।

जानिए इस मशीन की कॉस्ट के बारे में (Know about the cost of this machine)

मशीनरी खरीदनी हो तो आज की डेट में हम यह सोच भी नहीं सकते कि वह 10000 के अंदर मिल जाएगी। इतने में भी मिल जाए तो काफी अच्छा लगता है, लेकिन यहां पर आपको सिर्फ ₹850 में एक मशीन लेनी है और उससे अपना बिजनेस शुरू कर देना है। इसके अलावा जो दूसरा खर्च है वह Raw मटेरियल का रहेगा। रॉ मटेरियल का भी आपको ज्यादा खर्चा नहीं आयेंगा, आप सुरुवात में मात्र 100 रूपये का Raw मटेरियल से भी यह बिज़नेस शुरू कर सकते है।

यह भी पढ़े- अगर आपके पास 20 के गुलाबी नोट पर लिखा है ये नंबर तो छपरफाड कमा सकते पैसा, जाने इसको बेचने का तरीका

इस बिजनेस को घर से भी शुरू कर सकते है (You can also start this business from home)

हम यहां पर Potato Chips Making Business की बात कर रहे हैं। यदि आपने पहले कभी इस बिजनेस का थोड़ा बहुत भी रिसर्च किया है तो आपको पता होगा कि इसकी मशीन 15000 रु से ऊपर की आती है, पर हर कोई इतना Invest नहीं कर सकता। इसलिए एक ऐसी मशीन की जानकारी लेकर आए हैं जिसकी कीमत मात्र 850 रुपए है।

देखे चिप्स बेचने का आसान तरीका (see the easy way to sell chips)

wafer maker 75a pateldayro original imafy7k7u96ftzdn

अब बात आती है Market की। तो आजकल तुरंत तली हुई चिप्स खाने का चलन काफी चल रहा है। लोग अपने सामने चिप्स तलवाकर खाते है। ऐसे में आप भी एक ठेला या दुकान खोलकर तुरंत Chips तलकर दे सकते है और दूसरा तरीका है कि आप इन्हें छोटे छोटे पैकेट्स में भरकर भी लोगो को दे सकते है। थोड़ा सा Skill जोड़ने के बाद ऐसे दुकान वालो से संपर्क बनाए जो Chips आदि बेचते है। तो धीरे धीरे आपका Network बढ़ेगा और आप इस छोटे से Business को काफी बढ़ा सकते है।

देखे हर दिन कितने रूपये कमा सकते है इस मशीने से (See how much money you can earn from this machine every day)

यदि बात करे Profit की तो इसमे Raw Material की जितनी लागत है उसके 5 गुना ज्यादा कमायें जा सकते हैं। आज बाजार में 1 किलो आलू की कीमत 15 से 20 रु है। ऐसे में आप यदि 1 किलो आलू की Chips बनाते है तो उसका वजन करीब 250 ग्राम तक रहता है। अब 250 ग्राम Chips आसानी से 100-150 रु. तक बिक सकती है। इस तरह यदि दिन भर में 5 किलो आलू की चिप्स बिकती है तो आपका लागत हुआ करीब 100 रु का, जबकि चिप्स की कीमत हुई 750 रु.। तो इस तरह यदि गैस आदि की लागत इसमे जोड़कर देखे तो आप हर दिन के 500 रु. तक आसानी से कमा सकते है।

qt wafer maker bluzon original

देखे इस मशीन को कैसे खरीदना है (see how to buy this machine)

तो अगर आप इस बिज़नेस को करने में इंट्रेस्टेड है, तो इस https://amzn.to/3GUx7OT लिंक से Amazon से यह मशीन बुला सकते है। और अपना खुद का आलू चिप्स का बिज़नेस शुरू कर सकते है। आप चाहे तो इस मशीन को अपने घर के लिए चिप्स बनाने के लिये भी बुला सकते है।