80kmpl माइलेज से Bajaj Platina चटायेंगी Splendor को मिटटी, स्टाइलिश लुक के साथ फीचर्स भी मिलेंगे लल्लनटॉप, देखे कीमत

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us
80kmpl माइलेज से Bajaj Platina चटायेंगी Splendor को मिटटी, स्टाइलिश लुक के साथ फीचर्स भी मिलेंगे लल्लनटॉप, देखे कीमत

80kmpl माइलेज से Bajaj Platina चटायेंगी Splendor को मिटटी, स्टाइलिश लुक के साथ फीचर्स भी मिलेंगे लल्लनटॉप, देखे कीमत, दुनिया की सबसे मूल्यवान टू व्हीलर और थ्री व्हीलर कंपनी बजाज ऑटो ने सेगमेंट-फर्स्ट एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ Platina 110 ABS को लॉन्च किया है। भारत के टू व्हीलर बाजार में Bajaj Motors की बाइक्स की काफी लोकप्रियता है। Bajaj Company की बाइक्स को अपने आकर्षक स्पोर्टी लुक और माइलेज के लिए काफी पसंद किया जाता है। बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक ने लोगो को दीवाना बना दिया है। चलिए जानते इसके बारे में

यह भी पढ़े :- बिना मेहनत के चंद मिनटों में लखपति बना देंगा 2 रुपये का पुराना नोट, रातो रात भर देंगा पैसो से झोला, बस करना होगा…

image 441

Bajaj Platina 110 ABS बाइक के दिए जायेंगे स्टाइलिश कलर

आम आदमी के लिए यह बाइक काफी शानदार है। इस बाइक में आपको बेहतर माइलेज देखने मिलता है। Bajaj Platina 110 एबीएस में 4 कलर ऑप्शन देखने को मिल जाते है। बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक में एबोनी ब्लैक, ग्लॉस प्यूटर ग्रे, कॉकटेल वाइन रेड और सैफायर ब्लू जैसे रंगो के साथ देखने को मिल जाती है।

Bajaj Platina 110 ABS ब्रेकिंग सिस्टम डिटेल्स

यह भी पढ़े :- Tata Punch पर बिजली बनकर टूटेंगा Alto 800 का कंटाप लुक, कम कीमत में फीचर्स भी मिलेंगे एक दम लक्ज़री

Bajaj Platina 110 ABS बाइक में कंपनी सिंगल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ही है चौड़े रबर के फुटपैड, क्विल्ट-स्टिच्ड सीट, टैंक पैड और रियर सस्पेंशन जैसे फीचर ऑफर कर रही है। बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक में 11 liter का स्लोपिंग फ्यूल टैंक भी मिल जाता है। जिससे बड़े ही आराम से लांग ड्राइव का मजा लिया जा सकता है। Bajaj Platina 110 ABS बाइक में शानदार लुक देखने को मिल जाता है। तो अब हम आपको इसके इंजन और फीचर्स के बारे में बताते है।

Bajaj Platina 110 ABS के एक से बढ़कर एक सनान फीचर्स देख हो जायेंगे दीवाने

image 440

फीचर्स की बात की जाये तो Bajaj Platina 110 ABS में आपको बहुत से नए फीचर्स आपको देखने मिलते है। इस बाइक में डे टाइम रनिंग लाइट्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, हैलोजन हेडलैंप, बल्ब टेललाइट और काले रंग के मिक्स्ड मेटल का पहिया लगाया है। बजाज प्लेटिना 110 एबीएस में रियर पर डुअल-स्प्रिंग शॉक अब्जोबर्स के अलावा टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स दिए गए हैं। बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्सटर, एंटी ब्रैकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट में डिस्क और रियर पर ड्रम ब्रैक जैसे फाडू फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Bajaj Platina 110 ABS के स्ट्रांग इंजन की जानकारी

इंजन की बात करे तो Bajaj Platina 110 ABS बाइक में पॉवरफुल इंजन देखने को मिल जाता है। इसमें 115.45 सीसी का 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 8.4hp की अधिकतम पावर के साथ ही 9.81 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ मिल जाता है।

Bajaj Platina 110 ABS बाइक के शानदार माइलेज से बनेंगी पहली पसंद

इस बाइक में मिलने वाले माइलेज की बात की जाये तो नई Bajaj Platina 110 ABS में 110 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी ऑफर करती है। वहीं इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में 80 KMPL तक का माइलेज दे सकती है।

image 439

Bajaj Platina 110 ABS की इतनी कीमत होगी

कीमत की अगर बात करे तो Bajaj Platina 110 ABS बाइक की भारतीय बाजार में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 72,224 रुपये रखी गई है। भारतीय बाजार में Bajaj Platina 110 ABS बाइक का हीरो स्प्लेंडर ,टीवीएस स्टार सिटी और हौंडा शाइन 100 जैसी बाइक्स के साथ टक्कर देखने को मिल जाती है।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)