72 हूरों से भी ज्यादा खूबसूरत है तारक मेहता के अब्दुल मियां की पत्नी, सुंदरता देख आप भी हो जाओगे मोहित

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

TMKOC: 72 हूरों से भी ज्यादा खूबसूरत है तारक मेहता के अब्दुल मियां की पत्नी, सुंदरता देख आप भी हो जाओगे मोहित, छोटे पर्दे के सबसे मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता शो देश के हर घर में देखा जाने वाले पला सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय शो है, यह टीवी शो पिछले कई सालों से दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहा है। इसके किरदारों को लोग आज भी उनके नाम से नहीं बल्कि उनके रोल से जानते है. इन्ही लोकप्रिय किरदारों में से एक है अब्दुल मिया, जो हमेशा सोसायटी के कामो में सबसे आगे रहते है. आज वो अपनी खूबसूरत पत्नी को लेकर सुर्खियों में नजर आ रहे है, जिसने भी उनको देखा वो बस उनका दीवाना हो गया।

सबके फेवरेट है अब्दुल मिया

image 1506

तारक मेहता शो के कई कलाकार और किरदार तो ऐसे हैं जिनकी पापुलैरिटी आज काफी ज्यादा है। इसी लिस्ट में नाम आता है शरद सांकला का, जो अब्दुल का किरदार इस टीवी शो में निभा रहे हैं। शरद सांकला ने अपने किरदार अब्दुल में तो जैसे जान ही डाल दी है। उनके बेहतरीन अभिनय से लोग उनके दीवाने हो गए है. आप भी जरूर उनके अभिनय के दीवाने हो गए होंगे।अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चा में आये अब्दुल मिया।

यह भी पढ़े: किसानो के लिए लाभ का जरिया बनेगी लाख की खेती, एक पेड़ से होगी 20,000 तक की कमाई, जाने तरीका

Taarak Mehta के अब्दुल की पत्नी है बला सी खूबसूरत

image 1507

तारक मेहता शो में काम करते हैं शरद संकला जो अब्दुल के किरदार में नजर आते है। अब्दुल के किरदार में नजर आने वाले शरद सांकला पिछले 15 साल से इस किरदार को निभा रहे हैं। लेकिन आज हम आपको शरद सांकला की खूबसूरत पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं। अब्दुल की पत्नी है बहुत ही सुन्दर जिसे देख मोहित हो जाओगे आप।

खूबसूरती के आगे बबिता भी लगती है फीकी

image 1508

तारक मेहता के अब्दुल की पत्नी की खूबसूरती के आगे Babita Ji भी लगती है फीकी,खूबसूरती देख फटी रह जाएगी आपकी आंखें। उनकी पत्नी इन दिनों को सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि हाल ही में शरद सांकला के परिवार की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है,

यह भी पढ़े: 55 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत नजर आती है यह हसीना, हॉटनेस के आगे मलाइका भी है फीकी, देखे मनमोहनी तस्वीरें

अब्दुल की पत्नी को देख लोग कर रहे तारीफ

जिसमे लोगो की नजर उनकी पत्नी की इन तस्वीरों पर पड़ी में शरद सांकला की खूबसूरत पत्नी प्रमिला भी नजर आ रही हैं। उनकी पत्नी को देखकर हर कोई कहने लगा कि, अब्दुल बहुत खुश किस्मत है कि उसे इतनी खूबसूरत पत्नी मिली है।