Sunday, February 5, 2023
Homeट्रेंडिंग46 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा बनना चाहती हैं अर्जुन कपूर...

46 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा बनना चाहती हैं अर्जुन कपूर के बच्चे की मां, मलाइका ने इस बात को लेकर किया बड़ा खुलासा

46 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा बनना चाहती हैं अर्जुन कपूर के बच्चे की मां, मलाइका ने इस बात को लेकर किया बड़ा खुलासा। बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। पिछले कई सालों से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को डेट करते नजर आ रहे है। अब अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करने लगे हैं। अर्जुन कपूर द्वारा पिछले साल अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के बाद उनकी शादी की खबरें भी सोशल मीडिया में आने लैह गई यही। आपको बता दें कि दोनों अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं और एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर दोनों बेस्ट कपल माने जाते है। मलाइका की खूबसूरती ने लाखो दिलो पर राज किया है।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक है

5 118
46 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा बनना चाहती हैं अर्जुन कपूर के बच्चे की मां, मलाइका ने इस बात को लेकर किया बड़ा खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दे बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी साफ-सुथरी बातों के लिए मशहूर हुई है। मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती है। लेकिन वह कभी कुछ छिपाने की कोशिश नहीं करती हैं। इसी कारण उन्होंने अब अर्जुन कपूर के साथ अपना भविष्य सोशल मीडिया के साथ शेयर करना शुरू कर दिया है। आपको बता दे मलाइका अरोड़ा ने भी मीडिया से बातचीत में अर्जुन से फैमिली प्लानिंग के बारे में बात की। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी को फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। मलाइका की खूबसूरती देख हर कोई उन पर फ़िदा हो जाता है।

ये भी पढ़िए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी दिखती है बला की खूबसूरत, ऐश्वर्या से लेकर मलाइका भी हो जाएंगी फैल, देखे वायरल तस्वीरें

मलाइका बनना चाहती हैं अर्जुन कपूर के बच्चे की मां

जानकारी के लिए बतादे एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया की उन्हें अर्जुन कपूर के साथ फैमिली प्लान करने में कोई परेशानी नहीं है वह चाहती हैं कि दोनों को बच्चा हो। 46 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बनना चाहती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को लेकर काफी सीरियस हैं और उनके साथ अपने भविष्य को लेकर उत्साहित हैं। आपको बतादे उनके फैंस भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

46 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा बनना चाहती हैं अर्जुन कपूर के बच्चे की मां, मलाइका ने इस बात को लेकर किया बड़ा खुलासा

malaika arjun baby planning

ये भी पढ़िए खतरनाक विलन अमरीश पुरी की बेटी दिखती है रुपसुंदरी, खूबसूरती में ऐश्वर्या के लेकर आलिया भी भरेंगी पानी, देखे वायरल तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

आपको जानकारी के लिए बता दे बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर से जब भी शादी के बारे में पूछा जाता है तो वह अक्सर यही जवाब देते नजर आते हैं। अभी कुछ समय पहले उसने कहा था कि जब भी उसकी शादी होगी वह सबको बताकर करेंगे क्योंकि वह गुपचुप तरीके से शादी नहीं करना चाहते है। इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि वह मलाइका के साथ बहुत खुश हैं। बतादे अर्जुन कपूर के परिवार ने अभी तक मलाइका अरोड़ा को पूरी तरह से स्वीकार नहीं किया है, जिससे शादी में देरी हो रही है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट करते नजर आ रहे है।

RELATED ARTICLES

Most Popular