2900 रुपये की मामूली किस्तों में घर लाये Bajaj की चर्चित बाइक, 51kmpl माइलेज के साथ दमदार इंजन, देखे स्टेंडर्ड फीचर्स

By Rohit Devde

Published on:

Follow Us

2900 रुपये की मामूली किस्तों में घर लाये Bajaj की चर्चित बाइक, 51kmpl माइलेज के साथ दमदार इंजन, देखे स्टेंडर्ड फीचर्स देश में दोपहिया वाहन बाजार में आये दिन नए और स्मार्ट फीचर्स के साथ बाइक्स लांच होते रहती है, जो अपने अट्रैक्टिव लुक और शानदार माइलेज की वजह से युवा दिलो पर राज करती है, ऐसे में बाजार में इन दिनों सबसे लोकप्रिय बाइक Bajaj Pulsar 125 बन रही है , जिसको देख नौजवान लड़को की धड़कने तेज़ हो रही है। अगर आप भी स्पोर्टी लुक में सस्ती बाइक खरीदना चाहते है, तो आपके लिए Bajaj Pulsar 125 बाइक एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकती है, आइये जानते है इसके फीचर्स और फाइनेंस प्लान की पूरी जानकारी …

यह भी पढ़े- Maruti की लक्ज़री MPV करेगी Innova का सूपड़ा साफ, 26kmpl माइलेज के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और फीचर्स

New Bajaj Pulsar 125 का दमदार इंजन और फीचर्स

image 631

New Bajaj Pulsar 125 के इंजन के बारे में आप लोगो से जानकारी साझा करे तो कम्पनी ने अपनी इस शानदार बाइक को बाजार में 124.4 cc air-cooled bs6 इंजन के साथ पेश किया है, जो की 8500 rpm पर 12 PS की अधिकतम पावर और जबरदस्त टॉर्क जनरेट करने में मदद करता है। इसके साथ ही आपको बता दे की कम्पनी ने इस धाकड़ इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ जोड़ा गया है। वही इसके माइलेज की बात करे तो यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में लगभग 51 किलोमीटर तक का माइलेज देने में शक्षम होती है। कंपनी द्वारा इस नए बजाज पल्सर वाली गाड़ी में, स्पीडोमीटर ट्रिप मीटर समय देखने के लिए घड़ी स्टैंड अलर्ट टोकोमीटर जैसे लाजवाब फीचर्स के साथ पेश किया है।

यह भी पढ़े- Iphone की बत्ती गुल कर देगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

New Bajaj Pulsar 125 का EMI प्लान

image 632

New Bajaj Pulsar 125 बाइक को खरीदने के बारे में विचार कर रहे है, तो आपके जानकारी के लिए बता दे की अआप इस बाइक को आकर्षक फाइनेंस प्लान के तहत भी खरीद सकती है, अगर आप इस बाइक के बेस वेरिएंट को खरीदने का प्लान कर रहे है, तो बाजार में इसकी कीमत 94,490 रखी गई है, जिसको आप आकर्षक फाइनेंस प्लान ₹20000 के डाउन पेमेंट जमा करके आप इसको घर ला सकते है, इसके बाद आप शेष राशि का ऋण बैंक से लेकर उसको हर महीने 2900 रूपये की आसान किस्तों में चुकाना पड़ेगा, जसीपर आपको प्रति वर्ष 12% ब्याज देना पड़ेगा।

जानिए New Bajaj Pulsar 125 की कीमत

image 634

आपको जानकारी के लिए बता दे की कम्पनी ने अपनी इस New Bajaj Pulsar 125 को 6 वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें इसकी शुरुआती वेरिएंट की कीमत 94,490 रुपए है, जो की इसके टॉप वैरियंट की कीमत 1,14,493 रखी गई है। जिसको आप आकर्षक फाइनेंस प्लान के तहत कम कीमत में आसान किस्तों में खरीद सकते है। हलके यह प्लान हर बैंक के आधार पर इसकी राशि में परिवर्तन हो सकता है, इस बारे में अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलर से संपर्क क्र सकते है।

http://betulsamachar.com/7-seater-sengment-me-gote-lagane-aayi-toyota-ki-mini-innova-26kmpl-mailage-ke-sath/