200MP खतरनाक कैमरे से Realme का धांसू स्मार्टफोन DSLR का बना देंगा कचुम्बर, फोटू क्वालिटी देख हर कोई बोलेंगा ‘तू खींच मेरी फोटो’

By Jitendra

Published on:

200MP खतरनाक कैमरे से Realme का धांसू स्मार्टफोन DSLR का बना देंगा कचुम्बर, फोटू क्वालिटी देख हर कोई बोलेंगा 'तू खींच मेरी फोटो'

Realme 11 Pro+ 5G New Smartphone 2023 : 200MP खतरनाक कैमरे से Realme का धांसू स्मार्टफोन DSLR का बना देंगा कचुम्बर, फोटू क्वालिटी देख हर कोई बोलेंगा ‘तू खींच मेरी फोटो’ Realme ने अपनी नंबर सीरीज में नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर दिए हैं। Realme कंपनी Realme 11 Pro+ 5G स्मार्टफोन को लांच करने जा रही है। रियलमी 11 Pro+ 5G ब्रांड का सबसे प्रीमियम फोन है। यदि आप फोटोग्राफी करने के शौकीन है तो आपको मोबाइल इंडस्ट्री में Realme कंपनी के कई धांसू स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे हैं, जिसमें से एक Realme 11 Pro+ स्मार्टफोन है। Realme 11 Pro+ 5G मोबाइल के बारे में।

यह भी पढ़े :- Innova के चारो खाने चित्त कर देंगा Maruti Ertiga का लक्ज़री लुक, 26 के अच्छे माइलेज के साथ दनदनाते फीचर्स, देखे कीमत

image 838

Realme 11 Pro+ Smartphone Display & Processor Details

अगर बात की जाये रेआलमे के इस धांसू स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्प्ले क तो कंपनी द्वारा Realme 11 Pro+ 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच का Full HD+ अमोलेड Display देखने को मिलेगा। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसका रेजलूशन 1080×2412 पिक्सल मिलेगा। प्रोसेसर के लिए Realme 11 Pro+ 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा।

यह भी पढ़े :- iPhone की भिंगरी बना देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, रापचिक कैमरा क्वालिटी और तगड़ी बैटरी देख खरीदने को ललचायेंगा का दिल

Realme 11 Pro+ Smartphone Internal Storage

image 839

Realme 11 Pro+ Smartphone में इंटरनल स्टोरेज की बात की जाये तो इसमें अधिकतम 12 जीबी RAM और 1TB तक की स्टोरेज मिलेगी। Realme में ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए Android 13 बेस्ड RealmeUI 4.0 का सपोर्ट मिलेगा।

Realme 11 Pro+ Smartphone Superb Camera QUality

Realme 11 Pro+ Smartphone के कैमरा क्वालिटी की अगर बात की जाये तो इस शानदार मोबाइल के ऊपर तो आपको इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 200 megapixel प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। जिसमें OIS सपोर्ट दिया गया है। सेकेंडरी कैमरा 8 megapixel और तीसरा कैमरा 2 megapixel का देखने को मिलेगा। मोबाइल में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 32 megapixel का कैमरा मिलेगा।

Realme 11 Pro+ Smartphone Powerfull Battery & Color Option

Realme 11 Pro+ स्मार्टफोन में मिलने वाली बैटरी बैकअप की बात की जाये तो इसमें आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेंगी। इसके साथ 100W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। कलर ऑप्शन में रियलमी 11 Pro+ 5G फोन में एस्ट्रल ब्लैक, सनराइज बीज और ओएसिस ग्रीन कलर ऑप्शन देखने को मिलेंगे।

image 840

Realme 11 Pro+ Smartphone Price

Realme 11 Pro+ मोबाइल में बात करे अगर इस मोबाइल के कीमत की तो Realme 11 Pro+ 5G स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 27,999 रुपये है। जबकि 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये देखने को मिलेंगी।

Jitendra

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)