200MP कैमरा और धाकड़ बैटरी के साथ भौकाल मचाएगा Redmi का यह 5G स्मार्टफोन, आकर्षक लुक और कंटाप फीचर्स से जमायेगा रंग

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

Redmi Note 15 Pro Max: 200MP कैमरा और धाकड़ बैटरी के साथ भौकाल मचाएगा Redmi का यह 5G स्मार्टफोन, आकर्षक लुक और कंटाप फीचर्स से जमायेगा रंग, मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Redmi ने भारतीय बाजार में अपने धाकड़ स्मार्टफोन Redmi Note 14 Pro Max के जबरदस्त लोकप्रियता को देखते हुए, अब बहुत जल्द अपने एक और धाकड़ स्मार्टफोन Redmi Note 15 Pro Max को लॉन्च करने की तैयारी में लगा हुआ है,कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारत में लांच कर दिया जाएगा। आपको इस आने वाले स्मार्टफोन में बेहतरीन फीचर्स और लाजवाब स्पेसिफिक्शन के साथ देखने को मिलेगा।

Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन का अमेज़िंग डिस्प्ले

अगर हम आने वाले धमाकेदार Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करे तो आपको इस फ़ोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.9 इंच का Super Amoled Display देखने को मिल सकता है, डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए आपको इसमें क्लोनिंग गोरिल्ला ग्लास 8 का प्रोटेक्शन भी मिलने वाला है। जो मोबाइल के गिरने पर भी डिस्प्ले को नुकसान होने से बचाता है।

यह भी पढ़े: 50MP का कैमरा और झक्कास लुक के साथ धमाल मचा रहा Vivo का यह धाकड़ स्मार्टफोन, जाने फीचर्स और कीमत

Redmi Note 15 Pro Max में कैसा मिलेगा कैमरा ?

7495e9d3 e515 4676 9cde fac582f304ba

रेडमी के इस आने वाले 5G स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ 4 कैमरा सेटअप देखने को मिल सकते है जो इस फ़ोन को और भी आकर्षक लुक देते है, जिसमें मुख्य कैमरा 200 MP का वही दूसरा अल्ट्रा वाइड कैमरा 48 MP के तथा तीसरा 32 MP के माइक्रो कैमरा और 16 MP के डेट सेंसर कैमरा मिलने की सम्भावना जताई जा रही है, सेल्फी के शौक़ीन लोगो के लिए इस फ़ोन में 64 MP के सेल्फी शूटर कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप

अगर हम इस आने वाले स्मार्टफोन में मिलने वाली संभावित बैटरी की बात करें तो आपको इसमें 200W की फ़ास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ 7800mAh के पावरफुल क्वालिटी वाला बैटरी दिया जा रहा है, जो इस फ़ोन को केवल 15 मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं। फुल चार्ज हो जाने के बाद आप 2 दिन तक अपने स्मार्टफोन को आराम से इस्तेमाल कर सकता है।

यह भी पढ़े: 5.54 लाख की इस हैचबैक कार ने Swift-Creta को दिखाए दिन में तारे, 17,481 यूनिट्स की बिक्री कर बनी नंबर वन

Redmi Note 15 Pro Max का दमदार प्रोसेसर

आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन में आपको सबसे शानदार प्रोसेसर यानी कि octa-core Snapdragon 1200+ मिलने वाला है। इस प्रोसेसर के खास बात यह है कि ,आप अपने फोन में जितना भी चाहो गेम या वीडियो देख लो आपका फोन बिल्कुल भी हैंग या गर्म नहीं होगा। जो इस स्मार्टफोन को और भी ख़ास बनता है। हलाकि इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई अधिकारी घोषणा नहीं की है।