20 रूपये का नोट बना देगा आपको रातोरात अमीर, नोट से कमाई हो सकती है लाखो में, बस करना होगा सही से ये काम

By दिगम्बर बर्डे

Published on:

20 रूपये का नोट बना देगा आपको रातोरात अमीर, नोट से कमाई हो सकती है लाखो में, बस करना होगा सही से ये काम

20 रूपये का नोट बना देगा आपको रातोरात अमीर, नोट से कमाई हो सकती है लाखो में, बस करना होगा सही से ये काम, आपसे कोई अचानक आकर कह दे कि भईया पुराना नोट बेचकर 6 लाख रुपये कमा लें तो यह बात बड़ी अजीब लगेगी, लेकिन यह सौ फीसदी सच है। इन दिनों वैश्विक बाजार में पुराने नोट और सिक्कों के बदले कई-कई लाख रुपये मिल रहे हैं, जिसका फायदा आप आराम से उठा सकते हैं।

अंतरास्ट्रीय बाजार में ये अनोखे नोट बिकते है महंगे

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अब पुराने वाले 20 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले एक नहीं बल्कि कई लाख रुपये मिल रहे हैं। आप एक नोट बेचकर आराम से 6 लाख रुपये तक कमा सकते हैं। इस नोट की बिक्री के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं, जिन्हें जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी होगा। इसमें सबसे पहले तो आपके नोट पर आगे की तरफ कुछ अंक लिखे होना जरूरी हैं।

जानिए इस 20 रु के नोट की खासियत

वैश्विक बाजार में जिस 20 के नोट की मांग बढ़ती जा रही है उसके लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं, जिसमें सबसे पहले तो आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। 20 के नोट पर सबसे पहले तो आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना बहुत ही जरूरी है। इसके अलावा नोट का कलर गुलाबी होना चाहिए।

20 रूपये का नोट बना देगा आपको रातोरात अमीर, नोट से कमाई हो सकती है लाखो में, बस करना होगा सही से ये काम

यह भी पढ़े:- Old Coin: हाथी वाला यह 2 रूपये का अनोखा सिक्का कर देंगा पैसो की बारिश, यहाँ बेचकर ले लाखों रूपये, बस सही से करे…

महंगे में बिकने की मूल वजह

आपने नोट की बिक्री नहीं की तो फिर पछतावा करना होगा।। इस्लाम धर्म के लोगों में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। मुस्लिम लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए इस नोट की खरीदारी करना बहुत ही लकी और पवित्र समझते हैं, जो मौका आपने हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा।

यह भी पढ़े:- घर के कोने में पड़ा ये 2 रूपए का नोट एक झटके में बना देंगा लखपति, जानिए इसे बेचने का तरीका

कैसे करेंगे नोट की सेल ?

नोट की सेल करने के लिए आपको कहीं भी धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी। आप आराम से नोट की सेल कर सकते हैं। इसके लिए आपको पहले तो कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। सबसे पहले बतौर विक्रेता क्विकर पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद ग्राहक आपसे खुद व खुद यहां संपर्क करेंगे। यहां आपको नोट अपलोड करना होगा, जहां आपसे खुद लोग जुड़ने लगेंगे।

दिगम्बर बर्डे