Sunday, February 5, 2023
Homeऑटोमोबाइल150 किमी रेंज वाली धांसू इलेक्ट्रिक बाइक ने तगड़े फीचर्स और डेसिंग...

150 किमी रेंज वाली धांसू इलेक्ट्रिक बाइक ने तगड़े फीचर्स और डेसिंग लुक से लूटी मेहफिल,कीमत भी बस Ola स्कूटर जितनी

150 किमी रेंज वाली धांसू इलेक्ट्रिक बाइक ने तगड़े फीचर्स और डेसिंग लुक से लूटी मेहफिल ,कीमत भी बस Ola स्कूटर जितनी। भारत में इन दिनों इलेक्ट्रिक व्‍हीकल के डिमांड बढ़ रही है। ये ही कारण है कि अब हर कंपनी भी इलेक्ट्रिक वाहनों को बनाने पर फोकस कर रही है। अब एक और कंपनी अपनी शानदार इलेक्ट्रिक बाइक लेकर आई है। आइये जानते है इस इलेक्ट्रिक बाइक के स्पेसिफिकेशन

Hop Oxo Electric Bike

इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जानने से पहले बता दें कि ग्राहक इस बाइक के लुक और फीचर्स की तुलना भारत की सबसे ज्‍यादा पसंदीदा बाइक में से एक बजाज पल्‍सर से कर रहे है। इस Electric Bike की बात करे तो इसे जयपुर स्थित HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने अपने OXO के साथ इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में एंट्री की थी । कंपनी ने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल दो वैरिएंट्स – HOP OXO और HOP OXO X में लॉन्च किए है। इसकी कीमत ओला, टीवीएस, एथर और इसी तरह के इलेक्ट्रिक स्कूटर जितनी है।

150 किमी रेंज वाली धांसू इलेक्ट्रिक बाइक ने तगड़े फीचर्स और डेसिंग लुक से लूटी मेहफिल,कीमत भी बस Ola स्कूटर जितनी

image 180

यह भी पढ़े :- Maruti Jimny ने लॉन्च होते ही बिगाड़ा Mahindra Thar का खेल,धांसू इंजन,फीचर्स और लुक देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Hop Oxo Electric के फीचर्स

Hop Oxo Electric बाइक के फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में 5 इंच की डिजिटल डिस्प्ले, इको, पावर और स्पोर्ट राइड मोड्स मिलते हैं। बाइक को 5 कलर ऑप्शन में कंपनी ने उपलब्‍ध कराया है। ये बाइक 4जी कनेक्टिविटी, मल्टी-मोड रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, एंटी-थेफ्ट सिस्टम, स्पीड कंट्रोल, जियो-फेंसिंग और राइड स्टैटिस्टिक्स के साथ आ रही है। यदि अन्‍य फीचर्स की बात करें तो बाइक में आपको कई एडवांस फीचर्स मिलते है।

image 179

Hop Oxo Electric चार्जिंग टाइम और रेंज

Hop Oxo Electric बाइक को अपने पोर्टेल स्मार्ट चार्जर से 16 एम्पियर पावर सॉकेट पर चार्ज किया जा सकता है। इसे 0 से 80% चार्ज करने में 4 घंटे से भी कम समय लगता है। बता दें कि HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की ये इलेक्ट्रिक बाइक 25 पैसे में एक किमी का सफर तय करती है। इस हिसाब से आप 100 रुपये में 400KM का सफर कर सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक बाइक में बैटरी पैक के हिसाब से अलग-अलग रेंज मिलती है। ये आपको फुल चार्ज में 150 किमी की रेंज देगी।

150 किमी रेंज वाली धांसू इलेक्ट्रिक बाइक ने तगड़े फीचर्स और डेसिंग लुक से लूटी मेहफिल,कीमत भी बस Ola स्कूटर जितनी

image 178

यह भी पढ़े :- फर्राटे भरने को तैयार है हीरो का नया वेरिएंट, कम कीमत में एडवांस फीचर्स के साथ मचाएगी ग़दर

Hop Oxo Electric की बैटरी

Hop Oxo Electric बाइक में 3.75 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया गया है। ये आपको फुल चार्ज में 150 किमी की रेंज देगी, साथ ही इसमें 95KM की टॉप स्पीड और 200Nm टॉर्क मिलता है। कंपनी की ओर से बताया गया कि इस बाइक को 1KM चलाने का खर्च सिर्फ 25 पैसे आता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular