Wednesday, February 8, 2023
Homeपुराने सिक्के/ नोट10 रू का मोर वाला नोट नए साल में बदल सकता है...

10 रू का मोर वाला नोट नए साल में बदल सकता है आपकी किस्मत, लाखो में बिकता है ऐसा नोट, जानिए ऐसे नोट बेचने का सही और आसान तरीका

10 रू का मोर वाला नोट नए साल में बदल सकता है आपकी किस्मत, लाखो में बिकता है ऐसा नोट, जानिए ऐसे नोट बेचने का सही और आसान तरीका, घर बैठे लाखों कमाने का गोल्डन चांस पैसे कमाने का सबसे बेहतरीन जरिया है खुद का व्यापार। लेकिन आज के समय में कोई भी व्यापार शुरू करने के पैसे की जरूरत होती है। ऐसे में अगर आप घर बैठे बोर हो रहे हैं और कुछ कर कर पैसे कमाना चाहते हैं तो फिर यह आइडिया आपके लिए ही है। आप घर बैठे पुराने नोट और सिक्कों को बेच आसानी से अच्छा मुनाफा कमा सकते है आज हम आपको पुराने एक और दो रूपये के यूनिक नोट की कीमत और पुराने नोट और सिक्कों को बेचने की जानकारी बता रहे है।

नए साल (New Year)की शुरुआत में अगर आप लाखों रुपये कमाना चाहते हैं। इसलिए घर के हर कोने को खोजना शुरू कर दें क्योंकि अगर गलती से भी आपको यह 10 रुपये का नोट मिल जाए तो आपकी किस्मत चमक सकती है। आइए नीचे जानते हैं कैसे…..

नए साल में लखपति बनने का सुनहरा मौका

अगर आप नए साल(New Year) से पहले लाखों रुपये कमाना चाहते हैं तो तैयार हो जाइए क्योंकि इस वेबसाइट पर 10 रुपये के नोट की नीलामी शुरू हो चुकी है। ऐसे में जैसे आप दिवाली पर घर की सफाई करते हैं, एक बार फिर से सफाई शुरू कर दें और अगर आपको 10 रुपये का मोर वाला नोट मिल जाए तो नए साल से पहले आपकी चांदी हो जाएगी क्योंकि कई लोग इस पुराने नोट को खरीदना चाहते हैं। जल्द ही अपने नोट को इस तरह से बेचें।

यह भी पढ़े:- Bholu The Guard लिखा वाला 2 रूपये का पुराना सिक्का बदलेगा आपके कंगाली वाले दिन, जल्दी खंगाले अपने गुल्लक कही मौका हाथ से निकल…

जानिए पुराने सिक्के और नोट बेचने के प्लेटफार्म

पुराने नोट और सिक्के का कलेक्शन आपके पास भी हैं तो आप इसे आसानी से बेच कर एक अच्छा खासा तगड़ा मुनफा कमा सकते हैं। कुछ खास प्रकार के पुराने सिक्के और नोट आप quickr, ebay, indiancoinmill, Indiamart और CoinBazar App इत्यादि पर बेच सकते है। इन साइट्स पर आपको आपके पास रखे दुर्लभ सिक्के और नोट को स्कैन कर इसे अपलोड करना होंगा। इसके बाद इच्छुक व्यक्ति आपसे इस नोट को उसके मुताबिक पैसे देकर खरीद लेंगे। पुराने दुर्लभ नोट और सिक्कों के लिए कई जगह बोलिया भी लगती है आप इस जगह भी अपने पुराने दुर्लभ सिक्के और नोट बेच सकते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular