प्रणीति चोपड़ा संग इस दिन एक दूसरे के बंधन में बंध जायेंगे मशहूर पॉलिटिशियन Raghav Chada, जाने डिटेल्स

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us

परिणीति चोपड़ा नाम की मशहूर एक्ट्रेस और राघव चड्ढा नाम के राजनेता जल्द ही शादी करने वाले हैं। इस साल की शुरुआत में उनकी सगाई हुई और तब से, जब भी वे सार्वजनिक रूप से बाहर जाते हैं, फोटोग्राफर हमेशा उनसे पूछते हैं कि वे कब शादी कर रहे हैं।अगर हम खबरों में सुन रहे हैं तो यह सच है, तो ये दोनों लोग इस साल शादी कर लेंगे। वे 25 सितंबर को राजस्थान में एक खास समारोह करने जा रहे हैं. इस सेलिब्रेशन का हिस्सा सिर्फ उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले ही होंगे। ऐसा कहा जाता है कि वे सात जन्मों के वादे की तरह हमेशा एक साथ रहेंगे।

868871774 befunky collage 2023 05 07t205201 127

परिणीति चोपड़ा और राघव शादी करने जा रहे हैं और उनकी शादी बेहद फैंसी होगी। परिणीति की टीम इस बड़े दिन के लिए सब कुछ तैयार कर रही है। 13 मई को दिल्ली में उनकी सगाई हुई और उससे पहले उन्हें कई बार पब्लिकली साथ देखा गया।

वे कह रहे हैं कि शादी तो राजस्थान में होगी, लेकिन उसके बाद की पार्टी गुरुग्राम में होगी. हमने पहले सुना है कि जोड़े के माता-पिता पहले ही गुरुग्राम के होटलों में भोजन की जाँच कर चुके हैं।

1017876275 parineeti chopra raghav chadha 1280 720

अंदाज़ा लगाओ? परिणीति और राघव की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन नामक एक बेहद आलीशान महल में हो रही है। यह वही जगह है जहां 2018 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की बेहद खास अंदाज में शादी हुई थी।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)