प्रणीति चोपड़ा संग इस दिन एक दूसरे के बंधन में बंध जायेंगे मशहूर पॉलिटिशियन Raghav Chada, जाने डिटेल्स

By Manu Verma

Published on:

परिणीति चोपड़ा नाम की मशहूर एक्ट्रेस और राघव चड्ढा नाम के राजनेता जल्द ही शादी करने वाले हैं। इस साल की शुरुआत में उनकी सगाई हुई और तब से, जब भी वे सार्वजनिक रूप से बाहर जाते हैं, फोटोग्राफर हमेशा उनसे पूछते हैं कि वे कब शादी कर रहे हैं।अगर हम खबरों में सुन रहे हैं तो यह सच है, तो ये दोनों लोग इस साल शादी कर लेंगे। वे 25 सितंबर को राजस्थान में एक खास समारोह करने जा रहे हैं. इस सेलिब्रेशन का हिस्सा सिर्फ उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले ही होंगे। ऐसा कहा जाता है कि वे सात जन्मों के वादे की तरह हमेशा एक साथ रहेंगे।

868871774 befunky collage 2023 05 07t205201 127

परिणीति चोपड़ा और राघव शादी करने जा रहे हैं और उनकी शादी बेहद फैंसी होगी। परिणीति की टीम इस बड़े दिन के लिए सब कुछ तैयार कर रही है। 13 मई को दिल्ली में उनकी सगाई हुई और उससे पहले उन्हें कई बार पब्लिकली साथ देखा गया।

वे कह रहे हैं कि शादी तो राजस्थान में होगी, लेकिन उसके बाद की पार्टी गुरुग्राम में होगी. हमने पहले सुना है कि जोड़े के माता-पिता पहले ही गुरुग्राम के होटलों में भोजन की जाँच कर चुके हैं।

1017876275 parineeti chopra raghav chadha 1280 720

अंदाज़ा लगाओ? परिणीति और राघव की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन नामक एक बेहद आलीशान महल में हो रही है। यह वही जगह है जहां 2018 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की बेहद खास अंदाज में शादी हुई थी।

Manu Verma