गरीबों के बजट में आ रहा Honor का सस्ता स्मार्टफोन, कमाल की कैमरा क्वालिटी और दमदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

By Shweta Gawande

Published on:

Follow Us
गरीबों के बजट में आ रहा Honor का सस्ता स्मार्टफोन, कमाल की कैमरा क्वालिटी और दमदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

Honor 90 : गरीबों के बजट में आ रहा Honor का सस्ता स्मार्टफोन, कमाल की कैमरा क्वालिटी और दमदार फीचर्स के साथ देखे कीमत। Honor स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने शानदार कैमरा फोन के लिए जानी जाती है जिसने अपने ग्राहकों के लिए एक प्रीमियम लुक स्मार्टफोन को पेश किया गया है जिसका नाम Honor 90 है अगर आप भी एक बेहतर कैमरा फोन खरीदने का प्लान ककर रहे है तो ये स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा, चलिए जाने इसके फीचर्स के बारे मे विस्तार से।

यह भी पढ़े – Swift पर काल बनकर टूटेगी Hyundai की धांसू कार, रॉयल फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ जाने कीमत

Honor 90 में मिल रहे शानदार फीचर्स

Honor 90 स्मार्टफोन के डिस्प्ले के बारे में जानकारी दे तो इसमें आपको 6.7 इंच 1.5K क्वाड कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ में आपको रिजोल्यूशन के लिए 2664×1200 पिक्सेल मिलते है फोन की स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है और 1,600 निट्स तक की ब्राइटनेस देती है और बात की जाए इसके स्टोरेज की तो इसमें आपको दो स्टोरेज वेरिएंट 8GB RAM + 256GB स्टोरेज और 12GB RAM + 512GB स्टोरेज देखने को मिल जाता है।

Honor 90 में मिलती है लाजवाब कैमरा क्वालिटी

अगर हम Honor 90 में मिलने वाली कमाल की कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाये तो इसमें आपको काफी जबरदस्त कैमरा दिया जा रहा है जो की 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर लगाया गया है जिसके साथ कंपनी ने 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर मिल जाता है और वही इसमें आगे की तरफ सुन्दर सी सेल्फी लेने के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिल जाता है।

यह भी पढ़े – 108MP कैमरा क्वीलिटी और 5000mAh बैटरी के साथ सभी के दिलो पर राज़ करने आया Realme का शानदार स्मार्टफोन, जाने कीमत

Honor 90 में मिलती है पॉवरफुल बैटरी

Honor 90 में मिलने वाली धांसू बैटरी के बारे में अगर बात करे तो इसमें आपको 5000mAh की पॉवर फुल बैटरी दी जाती है।

Honor 90 की सस्ती कीमत

अगर हम Honor 90 की सस्ती कीमत के बारे में बताये तो इस फोन को कंपनी ने इसके फीचर्स के हिसाब से काफी बेहतर कीमत में पेश किया है वही हाल ही में फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोन का 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वाला फ़ोन मात्र ₹30,999 रूपए में उपलब्ध है।